शुक्रवार को रिलीज होगा अक्षय की ‘पैडमेन’ का ट्रेलर,

40

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘पैडमैन’ के ट्रेलर के लॉन्च की जानकारी दी है.

बता दें कि अक्षय ने फिल्म के पोस्टर को बुधवार को पोस्ट करते हुए लिखा था कि मेरी पत्नी भी यह पूछ रही हैं कि फिल्म का ट्रेलर कब आएगा? उन्होंने कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी. अक्षय के इस पोस्टर से कई लोगों को उनके सवालों के जवाब मिल गए हैं. क्योंकि इस पोस्टर से यह साफ हो गया है कि फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

इस फिल्म में सोनम कपूर भी अक्षय और राधिका आप्टे के साथ दिखाई देंगी. अक्षय की इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर आधारित होगी. इस फिल्म का निर्देशन ‘आर बाल्की’ कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रहीं हैं. बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की यह पहली फिल्म होगी.

फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार रियल लाइफ के एक कैरेक्टर अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है. अरुणाचलम ने कड़ी चुनौतियों का सामना कर के भी सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम जारी रखा था.

यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमा घरों में आएगी. अक्षय की यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यर’ के साथ क्लैश होगी. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की यह फिल्म क्या कमाल दिखाएगी यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इतना तय है कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है.

यह भी पढ़े: गुजरात चुनाव में सभी एग्जिट पोल में भाजपा को एकतरफा बहुमत, कांग्रेस का ‘हाथ’ खाली

Source Aajtak.intoday

Leave A Reply

Your email address will not be published.