बनना चाहती थी एंजेलिना जोली, लेकिन 50 सर्जरी के बाद जो हुआ उसे आप देख कर हैरान रह जाओगे

ईरान की रहने वाली 22 वर्षीय सहर ताबर, हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं.

26

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओ में होती हैं. 42 वर्षीय एक्ट्रेस के फॉलोअर्स दुनियाभर में मौजूद हैं. फैन्स एंजेलिना की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वैसे, एंजेलिना की एक ऐसी भी फैन हैं, जिन्होंने उनकी तरह दिखने की लिए अपना चेहरा काफी हद तक बिगाड़ लिया है. हम बात कर रहे हैं ईरान की रहने वाली 22 वर्षीय सहर ताबर की, जो एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं. सहर हर कीमत पर उनकी तरह दिखने की चाहत रखती हैं. इसके लिए उन्होंने अब तक 50 सर्जरी कराई हैं. सहर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है. स्पेशल डाइट की मदद से वह अपने शरीर की काया को बढ़ने या घटने नहीं दे रही हैं. उन्होंने अपने गाल छिदवाए हैं और बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल दिया है.

अपनी आइडल एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सेहर ने अपना हुल्लिया बिगाड़ लिया. उन्होंने सुंदर बनने के चक्कर में अपना ऐसा हाल बना लिया कि जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

सहर लगातार अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर सेल्‍फी शेयर करती रहती हैं, जिस देखकर लोग उसका मजाक उड़ाते हैं. कई लोग तो उन्हें जॉम्बी तो कुछ कार्टून करैक्‍टर बताते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Source Ndtv

Leave A Reply

Your email address will not be published.