Bigg Boss 11 में होगा कैटरीना का स्वयंवर, पुनीश को मिलेंगे दो जबरदस्त झटके

40

बिग बॉस के सीजन 11 में आज बहुत कुछ खास होने वाला है। आज जहां घरवालों के सामने कैटरीना का स्वयंवर होगा, वहीं सुल्तानी अखाड़े में पुनीश हारेगा और बाद में जो कंटेस्‍टेंट घर से बेघर होगा, उसके कारण पुनीश पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है। जानिए, और क्या होगा कुछ खास…

वीकेंड के वार के तहत बीते दिन ही कैटरीना कैफ मंच पर सलमान के साथ थीं। इस मौके पर स्वैग से स्वागत गीत पर सलमान और कैटरीना ने परफार्म किया, बाद में फिल्म के दूसरे गीत ‘दिल दिया गल्लां’ को रिलीज किया। आज घर में कैटरीना का स्वयंवर रखा गया है। कैटरीना को पहले सीक्रेट रूम से घर के अंदर का दृश्य दिखाते हैं।

उसके बाद कैटरीना कैफ को घर के अंदर देख घरवाले दंग रह जाते हैं। सभी के बीच खूब मस्ती होती है। कैटरीना से मस्ती के बाद समय आता है नॉमीनेट कंटेस्‍टेंट के घर से बाहर होने का तो सलमान सभी घरवालों से पूछते हैं कि आप बताओ कि तीनों में से आज घर में से कौन आउट होगा।

सबसे पहले आकाश सारे सप्ताह के बुरे बर्ताव के लिए पुनीश का नाम लेता है। अर्शी भी आकाश के जवाब का साथ देती है। हिना खान जिस कंटेस्टेंट का नाम देती है, वह चौंकाने वाला होगा। वह अपने दोस्त लव त्यागी का नाम देती हैं। बाकी घरवालों के मुताबिक आज पुनीश और बंदगी टूटेगी, ये होते ही पुनीश का दिल टूट जाएगा।

सलमान के सामने आज फिर सुल्तानी अखाड़ा सजेगा। इसमें आज आमने सामने होंगे पुनीश और लव त्यागी। दोनों की तीन राउंड की फाइट रोमांचक होगी। हालांकि इसमें लव त्यागी जीत जाएगा। यानि कि कहना गलत नहीं होगा कि आज अखाड़े में पुनीश हारेंगे और वहीं बंदगी के बेघर होने से पुनीश का दिल टूटना तय है।

Source Amarujala

Leave A Reply

Your email address will not be published.