फेसबुक पर दोस्ती, प्यार…. उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर हो जाएंगे दंग

82

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और फिद शादी कर शोषण करने का मामला सामने आया है. अक्सर इस तरह के आरोप लड़कों पर लगते हैं, लेकिन इस बार मामला उल्टा है. जानकारी के अनुसार, सुधांशु नाम के युवक को फेसबुक पर प्यार काफी महंगा पड़ रहा है. सुधांशु को फेसबुक पर भागलपुर की एक युवती ऋचा से दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और जब प्यार परवान चढा, तो मंगनी और मंदिर में शादी भी हो गई. कुछ महीना साथ रहने के बाद युवती चार लाख रुपये और कीमती सामान लेकर फरार हो गयी. कुछ दिन बाद युवती ने युवक को ब्लैक मेल कर पांच लाख रुपये देने की मांग की. पैसा नहीं देने पर युवती ने भागलपुर में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया.

बताया जा रहा है कि दोनों का प्यार देख परिवार वाले भी शादी को राजी हो गए थे और नवंबर में घर वालों की मर्जी से इनकी शादी होने वाली थी. इस बीच, सुधांशु ने अपनी तथाकथित पत्नी की ख्वाहिशें पूरी करने में दिल खोलकर खर्च किया, लेकिन जब नवंबर आया तो लड़की और उसके पिता शादी से मुकर गए. युवती को मनाने में नाकाम सुधांशु ने वाकलतन नोटिस भिजवाया तो युवती ने भागलपुर महिला थाना में उसके खिलाफ नौकरी का झांसा देकर और बेहोशी की दवा खिलाकर यौन शोषण का केस कर दिया.

पीड़ित सुधांशु रंजन ने बताया की ऋचा शर्मा ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा. उसके बाद दोनों लोगो में एक दूसरे के संपर्क में आए. दोनों तरफ से बात-चीत शुरू हुई फिर प्यार हो गया. ऋचा ने बाद में शादी करने का प्रस्ताव दिया. सुधांशु ने बताया कि भागलपुर के एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली और साथ-साथ रहने लगे. ऋचा के परिवार वाले भी शादी में आए थे. लेकिन कुछ दिनों के बाद ऋचा चार लाख रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गयी.

सुधांशु रंजन ने भागलपुर के डीआईजी से पूरे मामले की शिकायत की है. सुधांशु ने ऋचा शर्मा और उसके पिता समेत चार लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया है. इधर, युवती एवं उसके परिजनों द्वारा इस पूरे मामलें पर कोई बयान नहीं आया है.

Source Khabar.ndtv

Leave A Reply

Your email address will not be published.