भदोही में लिव-इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या

कालीन कारखाने से बुनकरों के लिए खाना तैयार करके घर लौट रही थी महिला, एक वर्ष से महिला के साथ रह रहा था हत्या का आरोपी प्रेमी

30

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पति की मौत के बाद प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की शनिवार को दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना भदोही शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड स्थित बड़ी बाग में उस वक्त हुई, जब महिला कालीन कारखाने से बुनकरों के लिए खाना तैयार कर घर लौट रही थी.

महिला की हत्या करने के बाद भाग रहे कथित प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना के पीछे लिव इन रिलेशन में तीसरे की दखलंदाजी बताया है. हत्या का आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का रहने वाला है. भदोही शहर में वह कालीन बुनाई करता है.

पुलिस के अनुसार, भदोही कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड के बड़ी बाग में शनिवार को दोपहर 42 वर्षीय शबनम उर्फ शब्बो की उसके प्रेमी मुसफ्फिर ने चाकू मारकर हत्या कर दी. महिला का मायका भदोही नगर के मर्यादपट्टी मुहल्ले में है. महिला की शादी कुछ साल पहले वाराणसी निवासी शकील के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही वर्षों के बाद शकील की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि शकील की मौत के बाद शबनम उर्फ शब्बो भदोही नगर के चौरी रोड स्थित बड़ी बाग में किराए का मकान लेकर रहने लगी. वह जीवकोपार्जन के लिए नगर के ही छितनी तालाब स्थित एक कालीन कारखाने में बुनकरों के लिए खाना बनाने का काम करती थी जहां काफी संख्या में अमरोहा जिले के बुनकर रहते थे. इसी दौरान अमरोहा के ही रहने वाले मुसफ्फिर से उसका संबंध हो गया.

पुलिस के अनुसार, शनिवार को दोपहर लगभग 12:15 बजे शबनम कालीन कंपनी से काम खत्म कर लौट रही थी. तभी रास्ते में मुसफ्फिर ने उसे चाकू मार दिया. खून से लथपथ महिला को आसपास के लोग नगर के महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या कर भाग रहे मुसफ्फिर को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस का दावा है कि पिछले एक वर्ष से मुसफ्फिर, शबनम के साथ रह रहा था. महिला के घर अमरोहा के रहने वाले एक और बुनकर का आना-जाना था. इसी बात को लेकर हत्या हो सकती है. शबनम की बेटी गुलशन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Source Khabar.ndtv

Leave A Reply

Your email address will not be published.