गुजरात विधानसभा चुुनाव: आज 4 जगह रैलियां करेंगे नरेंद्र मोदी; रविवार को 3 जगह किया था कैम्पेन

मोदी के इलेक्शन कैम्पेन की शुरुआत रविवार को हुई। रविवार को उन्होंने भरूच, राजकोट और सुंदरनगर में स्पीच दी।

16

अहमदाबाद. विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले नरेंद्र मोदी गुजरात में 20 रैलियां करेंगे। मोदी के इलेक्शन कैम्पेन की शुरुआत रविवार को हुई। रविवार को उन्होंने भरूच, राजकोट और सुंदरनगर में स्पीच दी। आज प्रधानमंत्री 4 जगह रैलियां करेंगे। सुरेंद्र नगर में मोदी ने कहा था कि मैंने कुछ दिन पहले यूपी के निकाय और गुजरात के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के जीतने की बात कही थी, साथ ही कहा था कि कांग्रेस का प्रेसिडेंट इलेक्शन एक परिवार जीतेगा। यूपी में मेरी बात सच साबित हुई। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में 9 और 14 दिसंबर को दो फेज में वोटिंग होगी और नतीजों का एलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

आज इन जगहों पर मोदी की रैली
धरमपुर (वलसाड)
भावनगर
जूनागढ़
जामनगर
रविवार को मोदी ने क्या कहा?

गुजरात में भाई-भाई को बांट रही कांग्रेस
– भरूच में मोदी ने कहा, “यूपी पंडित जवाहरलाल नेहरू, मोती लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी की कर्मभूमि रही, लेकिन निकाय चुनाव में उनकी क्या हालत हुई, ये सबने देखा। अब वो गुजरात में भाई-भाई को बांट रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि जैसा अमेठी के नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का सफाया किया, वैसा ही भरूच में करके दिखा दो।”

शहजाद पूनावाला की तारीफ की
– सुरेंद्रगर में मोदी ने शहजाद पूनावाला की तारीफ की। कहा, “आपने एक बहादुरी का काम किया है, लेकिन दुख की बात यह है कि कांग्रेस में हमेशा से ऐसा होता आया है। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में जो धांधली हो रही है उसे शहजाद ने उजागर किया है। कांग्रेस ने उनकी आवाज दबाने की कोशिश की और उन्हें सोशल मीडिया ग्रुप से निकालने की कोशिश की। जिनके पास कोई अंदरूनी डैमोक्रेसी नहीं होती वे जनता के लिए काम नहीं कर सकते।”

हम लोग फादर टॉम को वापस लाए
– राजकोट में मोदी ने कहा, “जो लोग राष्ट्रवादियों के खिलाफ फतवा जारी कर रहे हैं उन्हें देखना चाहिए कि हम फादर टॉम को वापस लाए। फादर टॉम जो लॉर्ड क्राइस्ट के लिए अपने प्यार से निर्देशित थे और काम कर रहे थे। हम उन्हें वापस लाए। हमने अफगानिस्तान में किडनैप हुए फादर प्रेम की भी सकुशल वतन वापसी कराई।”

Source Bhaskar

Leave A Reply

Your email address will not be published.