गुरुग्राम: सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अफगान मूल की युवती के पास से मिला आधार कार्ड

पुलिस के लिए यह हैरान कर देने वाली बात है कि आखिर अफगानी युवती का आधार कार्ड कैसे बना?

197

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अफगान मूल की युवती के पास से आधार कार्ड मिला है. यह आधार साउथ दिल्ली के एक पते पर बनाया गया है. पुलिस के लिए यह हैरान कर देने वाली बात है कि आखिर अफगानी युवती का आधार कार्ड कैसे बना? यह किसी की लापरवाही है या किसी तरह की साजिश? पुलिस जांच में जुटी है.

गुरुग्राम के सेक्टर 39 में स्थित गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था. इसकी शिकायत पर पुलिस ने एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मार दिया. यहां से पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया. हैरान कर देने वाली बात है कि इस रैकेट की संचालिका अफगानी मूल की युवती निकली.

पुलिस की टीम जब गेस्ट हाउस के अंदर पहुची तो वहां के हालात देखकर दंग रह गई. वहां लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे. वहां से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं. गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था. सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया.

कोर्ट ने सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया, लेकिन पुरुषों को जेल भेज दिया गया. बताते चलें कि साइबर सिटी गुरुग्राम में गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के कई मामले सामने आते रहे हैं. हाल ही में सेक्टर 51 में सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. यहां से दो विदेशी कॉल गर्ल सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम के सदर थाना ने एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बना कर भेजा था. गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने लड़की की मांग की, जिसपर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी. इसके बाद सौदा तय हो गया था.

नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी के पास जैसे ही लड़की आई पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस पर धावा बोल दिया. कमरे के अंदर का दृश्य देख पुलिसवाले भी दंग रह गए. अंदर पांच लड़के और लड़कियां अश्लील कार्य करते हुए पकड़े गए. एक कमरे में तो एक लड़की के साथ दो युवक मौजूद थे. कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी.

Source Aajtak.intoday

Leave A Reply

Your email address will not be published.