यदि भाजपा के सामने घुटने टेक देते तो लालू जी को ‘राजा हरिश्चंद्र’ करार दिया जाता : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आज हमलोग भाजपा के साथ समझौता कर लें तब आप देखिए ये चारा घोटाला भाईचारा घोटाला और लालू यादव राजा हरिश्चंद्र हो जाएंगे.

26

पटना: राजद प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आज हमलोग भाजपा के साथ समझौता कर लें तब आप देखिए ये चारा घोटाला भाईचारा घोटाला और लालू यादव राजा हरिश्चंद्र हो जाएंगे. लेकिन उनका कहना हैं कि भाजपा के सामने झुकने का सवाल नहीं हैं.

तेजस्वी ने पार्टी नेताओं संग बैठक की
विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रांची से पटना लौटने के बाद मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. तेजस्वी ने कहा कि उन लोगों को ये जानकारी पूरे राज्य से मिल रही है कि लोगों में लालू यादव के साथ जो हो रहा हैं उसके प्रति काफी आक्रोश है. उन्होंने इस बात को फिर दोहराया कि लालू यादव और उनकी पार्टी के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह भाजपा के विरोध का नतीजा है.

नीतीश कुमार पर भी किया कटाक्ष
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिनको लोगों ने चुना है वह कारागार में हैं और जिनको जनता ने नहीं चुना वह सरकार में हैं. उनकी बातों से यह साफ है कि नीतीश कुमार ने जो भाजपा के साथ सरकार बनाई उसका उन्हें अभी भी मलाल है.

‘लालू यादव को सत्ता के लिए फंसाया गया’
चारा घोटाले में बार-बार लालू यादव को जेल और सज़ा के लिए भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार को ज़िम्मेवार माना. उन्होंने कहा कि लालू यादव को सत्ता के लिए पूरे घोटाले में फंसाया गया. हालांकि तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार और भाजपा को समझना चाहिए कि लालू जी को जेल भेजकर खतरा टला नहीं, बल्कि एक नया काल पैदा हो गया है.

Source ndtv

Leave A Reply

Your email address will not be published.