जैनब रेप केस: पुलिस ने परिवार से मांगे पैसे, बोले- हमने लाश खोजी, 10 हजार रुपए दो

पाकिस्तान के जैनब रेप केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बच्ची की हत्या के बाद पुलिस ने उसके परिवार से 10 हजार रुपए की मांग की थी।

42

पाकिस्तान के जैनब रेप केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने उसके परिवार से 10 हजार रुपए की मांग की थी। यह रकम ईनाम के तौर पर उनसे मांगी गई थी। पुलिस की ओर से कहा गया कि उन्होंने बच्ची की लाश खोजी है, इसलिए पुलिस वालों को यह रकम दी जानी चाहिए। ये खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि जैनब के अंकल ने किया है। आपको बता दें कि पड़ोसी मुल्क में मंगलवार (9 जनवरी) को पंजाब प्रांत के कसूर शहर में आठ साल की मासूम का पहले अपहरण किया गया। फिर बलात्कार के बाद उसकी बेरहमी से गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी। बच्ची की पहचान जैनब अंसारी के रूप में हुई थी। पाकिस्तान में इसके बाद सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों का गुबार देखने को मिला था। मृतका के अंकल ने एक चैनल से इस बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि जैनब के परिवार के सामने पुलिस वालों ने 10 हजार रुपए की मांग उठाई थी। पीड़ित परिवार से यह रकम ईनाम के तौर पर मांगी गई थी, क्योंकि पुलिस ने जैनब की लाश ढूंढी थी। कसूर शहर के डीपीओ जुल्फिकर अहमद ने पीड़ित परिवार से यह रकम पुलिस वालों को देने के लिए कही थी।

पुलिस ने मंगलवार (9 जनवरी) को कचरे के ढेर के पास से जैनब की लाश को बरामद किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि बलात्कार और हत्या के बाद उसे आरोपियों ने वहीं फेंक दिया होगा। रेप-हत्या के मामले में मुख्यारोपी अभी तक फरार है। पांच जनवरी को इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने पहले बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी, लेकिन बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया। साल 2015 में बच्चों को अगवा कर उनका यौन शोषण करने वाली एक गैंग के बारे में पता चला था। गैंग ने 280 बच्चों को अपना शिकार बनाया था।

Source Jansatta

Leave A Reply

Your email address will not be published.