जानिए, वास्तव में क्या चाहती हैं महिलाएं?

24

हर पुरूष चाहता है कि वह स्त्री को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर दें। यह तो आप जानते ही हैं कि आपके वैवाहिक जीवन पर इस बात का बहुत प्रभाव पड़ता है कि आपके आपसी संबंध कैसे हैं। जहां कुछ महिलाएं अपने पार्टनर से बेहद खुश रहती हैं, वहीं कुछ पुरूष चाहकर भी अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते। ऐसे में उनके मन में यही सवाल कौंधता है कि आखिर वह ऐसा करने में सक्षम क्यों नहीं है। आपको इसके लिए परेशान नहीं है। जब आपको यह पता होगा कि महिलाएं वास्तव में बिस्तर पर क्या चाहती हैं तो आप हर रात अपने पार्टनर को आसानी से खुश पाएंगे-

कोई भी महिला भले ही कितने भी शर्मीले स्वभाव की हो लेकिन वह अपने पार्टनर के सामने किसी तरह से शर्म का कोई परदा नहीं रखना चाहती लेकिन अक्सर पुरूष उनकी इस भावना को कभी समझ ही नहीं पाते।

बिस्तर पर महिलाओं को वाइल्ड पुरूष ही पसंद आते हैं। वे अपने पति की बांहों में आकर खो जाना चाहती हैं। संबंध बनाते समय आक्रामकता महिला को और भी अधिक उत्तेजित करती है।

कुछ पुरूष संबंध बनाते समय बेहद जल्दी करते हैं, लेकिन वहीं महिलाएं इस क्रीडा को पूरी तरह इंजाॅय करना चाहती हैं। इसलिए फोरप्ले महिलाओं को खुश करने में एक अहम भूमिका निभाता है।

आप दोनों भले ही कितने भी सभ्य हों लेकिन बिस्तर पर महिलाएं अपनी तारीफ में कुछ ऐसा सुनना चाहती हैं, जो उन्हें उत्तेजित करने में मदद करे। इस दौरान डर्टी टाॅक उन्हें बेहद पसंद आती है।

Source Dailyhunt

Leave A Reply

Your email address will not be published.