दीपिका के नाक-कान काटने पर 1 करोड़ ईनाम, क्षत्रि‍य महासभा की घोषणा

1,869

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत गुरुवार को छुटपुट विरोध के बीच रिलीज हो गईं, लेकिन धमकियों का सिलसिला नहीं रोका है. करणी सेना के बाद अब क्षत्रीय महासभा के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने घोषणा की है कि जो भी दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटकर लाएंगा, उसे एक करोड़ रुपए का सम्मान दिया जाएगा.

एएनआई यूपी के ट्वीट में बताया गया कि गजेंद्र सिंह ने उस व्यक्त‍ि के सहयोग करने और एक करोड़ रुपए देने की बात कही है तो दीपिका के नाक कान काटकर उन्हें नुकसान पहुंचाता है. कानपुर वासियों से इनाम के तौर पर करोड़ों रुपए की धनराशि एकत्र की गई है. बता दें कि पहले भी दीप‍िका को इस तरह की धमकी मिल चुकी है.

यूपी के कई जिलों में नहीं स्क्रीन हुई फिल्म
-बिहार के मोतीहारी में करणी सेना और सवर्ण सेना ने हाइवे ब्लॉक कर दिया. बिगड़ते हालात के मद्देनजर सिनेमा मालिक ने दो दिनों तक फिल्म नहीं दिखाने का फैसला लिया है. हरियाणा में सोनीपत के सभी सिनेमाघरों के आस-पास धारा 144 लगाई गई है.

– यूपी के ललितपुर, मिर्जापुर और जौनपुर में में प्रदर्शन के मद्देनजर सिनेमाघरों ने फिल्म स्क्रीन नहीं करने का फैसला लिया गया है. मुगलसराय में महज 10 प्रतिशत दर्शक फिल्म देखने पहुंचे. हिंदू संगठनों और क्षत्रिय महासभा के भारी विरोध के चलते यूपी के जौनपुर में माहौल तनावपूर्ण है.

विरोध से डरे सिनेमाघरों के मालिक
पद्मावत की रिलीज के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से सिनेमाघरों के मालिक भी डरे हुए हैं. जिसका उदाहरण मुंबई के स्टर्लिंग सिनेमा में देखने को मिला. जहां फर्स्ट शो के लिए सिर्फ 10% ही टिकटों की बुकिंग हुई है. जम्मू के 6 में से 1 सिनेमाघर में पद्मावत रिलीज हुई है. बुधवार को कुछ उपद्रवी युवकों ने इंदिरा थियेटर का कैश काउंटर में आग लगाई और शीशे तोडे.

यूपी में रोडवेज की बस में तोड़फोड़
यूपी के गाजियाबाद में पद्मावत की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने रोडवेज की बस में तोड़फोड़ की. बीती देर रात कड़कड़ मॉडल गांव के सामने उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस में आगजनी और तोड़फोड़ की कोशिश की गई. पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है.

Source aajtak