दुनिया का पहला पुरुष जिसने दिया एक बच्ची को जन्म

58

दोस्तों दुनिया में आए दिन अजीबो-गरीब खबर सुनने को मिलती है. जिस पर यकीन करना मुश्किल होता है. आज हम आपको एक ऐसी ही हैरत अंगेज़ करने वाली बात बताने जा रहे हैं. जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. आज हम आपको ऐसे ही एक वाकया के बारे में बताने जा रहे हैं. क्या आपने कभी सुना है कि एक लड़का भी बच्चे को जन्म दे सकता है? यह वाक्य ब्रिटेन का है जहाँ एक लड़के ने 9 महीने तक अपने गर्भ एक बच्चे को रख कर जन्म दिया है. यह लड़का सिर्फ 21 साल का है. जिसने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है.

Man born to a baby

इस 21 साल के लड़के का नाम हेडेन क्रॉस है. हम आपको बता दें कि हेडेन एक स्पर्म डोनर की वजह से प्रेग्नेंट हुए थे. उन्हें यह स्पर्म डोनर फेसबुक की मदद से मिला था. हम आपको बता दें कि हेडेन को ये स्पर्म एक अनजान शख्स ने दिए थे. जिसके बाद उन्होंने इसे कंसीव कर लिया था. जब दो हफ्ते बाद हेडेन ने चेक किया तो वह प्रेग्नेंट हो चुके थे.

Man born to a baby

9 महीने इस बच्चे को पेट में रख अब हेडेन ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. हम आपको बता दें कि उनकी डिलीवरी ऑपरेशन द्वारा हुई है और उन्होंने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम ट्रिनिटी ली रखा है. हेडेन अपनी बेटी के साथ बहुत खुश है और उनका कहना है कि ट्रिनिटी उनकी लाइफ में एक ‘एंजल’ की तरह आई है.

Man born to a baby

उनके लिए ये एक मिक्सड फीलिंग कि तरह है. हम आपको बता दें कि हेडेन पहले एक लड़की थी, जिन्होंने बाद में अपना जेंडर चेंज कर लिया था. इतना ही नहीं उन्हें ब्रिटेन में कानूनी रूप से एक पुरुष का दर्जा मिल चुका है.

Source thenewscafe

Leave A Reply

Your email address will not be published.