राजस्थानः शख्स की बेरहमी से पिटाई, गो तस्करी का आरोप

जाकिर अपने तीन साथियों के साथ अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र से गाय लेकर हरियाणा जा रहा था.

32

राजस्थान में फिर गोरक्षा के नाम पर दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है. जहां अलवर जिले में गाय लेकर जा रहे एक शख्स की गोरक्षा के नाम पर बेरहमी से पिटाई की गई. गनीमत रही कि पुलिस समय पर वहां पहुंच गई और उस व्यक्ति को बचा लिया. अगर पुलिस वहां नहीं पहुंचती तो उस शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती.

मामला अलवर के रामगढ थाना क्षेत्र का है. इस हमले में 46 वर्षीय जाकिर खान गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जाकिर अपने तीन साथियों के साथ अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र से गाय लेकर हरियाणा जा रहा था.

पीड़ित का कहना है वह गाय खरीदकर अपने गांव नूह, हरियाणा जा रहा था. रास्ते में कथित गोरक्षकों ने उसे घेर लिया. उनकी संख्या 15 से 20 के बीच थी. इस दौरान जाकिर के दोनों साथी भागने में कामयाब हो गए लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और बेहरमी से उसकी पिटाई की.

पुलिस ने उसके ट्रक से 8 गाय बरामद की हैं. जिनका मेडिकल करवा कर उन्हें गोशाला भिजवा दिया गया है. उधर, दूसरी तरफ ख़बर आ रही है कि वे जाकिर अपने साथियों के साथ गोतस्करी कर रहा था. लेकिन इसी बीच पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया. जबकि उसके साथी फरार हो गए.

घटना खिलोरा ग्राम पंचायत के यादव नगर गांव में हुई. ग्रामीणों ने गो तस्करों को वहां घेर लिया था. तभी गो तस्कर सरसों के खेत में घुसकर फरार हो गए जबकि जाकिर पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे ग्रामीणों से बचाया, वे उसे पीट रहे थे.

रामगढ के थानाधिकारी अजित सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जाकिर के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Source Aajtak.intoday

Leave A Reply

Your email address will not be published.