गलती से भेजे मैसेज ने खोले पूर्व संबंधों के राज, उसके बाद जो हुआ जानकार आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी

107

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में 17 साल की एक युवती ने गलती से अपने ब्वॉयफ्रैंड के अपने पूर्व प्रेम संबंधों के बारे में बता दिया. लेकिन जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने से पहले युवती ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को आखिरी बार फिर से मैसेज किया, माफी मांगी और कहा कि अब वह उससे कभी नहीं मिल पाएगी.

ग्रेटर मैनचेस्टर के विगान की रहने वाली चारलोट्टे गाय ने दरअसल यह मैसेज अपने ब्वॉयफ्रैंड को गलती से भेज दिया था. लेकिन जब उसे अहसास हुआ कि उसने गलती से अपने ब्वॉयफ्रैंड को ही मैसेज भेज दिया है, जबकि वह मैसेज उसे किसी और को भेजना था, तो उसने एक और मैसेज भेजा, जिसमें उसने लिखा, ‘अलविदा, प्लीज मुझे माफ कर देना’.

चारलोट्टे को पोस्टमार्टम में पता चला कि फांसी लगाकर खुदकुशी करने से पहले चारलोट्टे ने शराब पी और कोकीन का भी सेवन किया. अपनी गर्लफ्रैंड का मैसेज मिलने के बाद उसके ब्वॉयफ्रैंड जैक हर्स्ट ने पुलिस को सूचित किया. हर्स्ट ने स्नैपचैट अकाउंट के जरिए पुलिस को चारलोट्टे का पता बताया.

लेकिन जब तक पुलिस विगान में चारलोट्टे के पास पहुंचती, लड़की ने खुदकुशी कर ली थी. हर्स्ट ने बताया कि चारलोट्टे ने घटना वाले दिन उसे मैसेज कर बात करने की इच्छा जाहिर की थी. लेकिन हर्स्ट ने व्यस्तता के चलते बाद में बात करने के लिए कहा.

इसके बाद चारलोट्टे ने हर्स्ट को एक और मैसेज भेजा, जो वह किसी और दोस्त को भेजना चाहती थी, लेकिन उसने गलती से हर्स्ट को भेज दिया. इस मैसेज में चारलोट्टे ने लिखा था कि उसने एक दिन पहले ही किसी और लड़के के साथ सेक्स किया था.

लेकिन जैसे ही उसे अपनी गलती का अहसास हुआ उसने फौरन हर्स्ट को मैसेज कर माफी मांगी और बताया कि वह मैसेज उसके लिए नहीं था. उसी दिन शाम करीब 5 बजे के आस-पास चारलोट्टे ने हर्स्ट को लंबा मैसेज भेजा, जो चारलोट्टे की जिंदगी का आखिरी मैसेज रहा.

Source aajtak