अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ से कभी न बोलें ये 5 बातें, वर्ना…

39

लड़के अक्‍सर ज्‍यादा स्‍मार्ट बनने के चक्‍कर में अपनी पार्टनर से कुछ भी बोल देते हैं

अगर आपको अपने रिश्‍तों की तनिक भी परवाह है और रिश्‍तों को दूर तक ले जाना चाहते हैं तो कुछ बातों को बोलने से पहले एक बार जरूर सोच लेना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जिन्‍हे अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ से नही करनी चा‍हिए। इससे आपके रिश्‍तों में दरार आ सकती है। तो इन शब्‍दों का प्रयोग कभी न करें।

“क्या तुम इतना सब खा लोगी?”
अक्सर पुरूष अपनी महिला साथी के साथ बाहर डिनर पर या फिर डेट पर जाते हैं तो गलती से उन्हें कह देते हैं कि तुम यह सब कुछ खा लेती हो। वह इस बात का उल्ट मतलब निकाल सकती है कि आप उसे मोटा कह रही हो।

“वाउ वो लड़की हॉट है”
हमेंशा अपनी पार्टनर के सामने उसी की तारीफ करना चाहिए। पार्टनर के सामने भूल से भी किसी दूसरी लड़की की तारीफ नही करनी चाहिए। या कभी भी किसी दूसरी महिला या लड़की को ये नही कहना चाहिए कि वाउ वो लड़की कितनी हॉट है।

“तुम अपनी मां की तरह बात कर रही हो”
तुम बिल्‍कुल अपनी मां की तरह बात कर रही हो जैसे वाक्‍स का प्रयोग न करें। पार्टनर की तुलना कभी भी उसकी मां, बहन या सहेली से न करें क्योंकि हर कोई अपनी अलग पहचान चाहता है।

“मेरी पुरानी गर्लफ्रैंड तो ऐसा करती थी”
ऐसी गलती तो गलती से भी न कीजिएगा। पुरानी गर्लफ्रैंड की तारीफ आपके रिश्ते को खराब कर सकती है।

“आई लव यू”
ये तीन शब्द कहने से भी बचें अगर आप दिल से नही कह रहे हैं तो। लड़कियां बड़ी आसानी से समझ जाती हैं कि कब लड़के दिल से आई लव यू कह रहे हैं और कब सिर्फ लड़ाई से बचने या परिस्थिति से भागने के लिए।

Source onlymyhealth

Leave A Reply

Your email address will not be published.