OLX पर रिज्यूम देखकर नौकरी देने के बहाने बुलाया और फिर किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर

OLX

1,755

OLX रिज्यूम देखकर नौकरी देने के बहाने बुलाया और फिर किया दुष्कर्म

जबलपुर। OLX में महिला का रिज्यूम देखकर एक युवक ने उससे संपर्क किया और नौकरी का झांसा देकर इंटरव्यू के बहाने भेड़ाघाट की एक होटल में ले जाकर दुराचार किया। घटना के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसके घरवालों को सारी बात बता देगा।

जिससे महिला काफी घबरा गई। जिससे आरोपी का हौंसला बढ़ गया और वह महिला को दोबारा संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जिस पर महिला ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी की शिकायत थाने में की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाली 34 वर्षीय महिला को नौकरी की जरूरत थी। कुछ दिन पहले महिला ने अपना रिज्यूम OLX की वेबसाइट पर अपलोड किया था। रिज्यूम को एक युवक ने 18 दिसंबर को देखा और उसमें दिए मोबाइल नंबर पर कॉल किया। युवक ने महिला से कहा कि वह कैसा काम कर सकती है। महिला ने उसे घरेलू, ऑफिस के छोटे कार्य करने की बात कही।

युवक ने उसे शुक्रवार को मिलने बुलाया और फिर इंटरव्यू के बहाने भेड़ाघाट ले गया। जहां कुछ देर यहां-वहां की बात करता रहा। महिला ने उसे फ्रेश होने को कहा, तो युवक उसे एक होटल में ले गया और वहां महिला को धमकाते हुए दुराचार किया। घटना के बाद आरोपी ने बदनाम करने की धमकी देते हुए महिला को दयानगर में छोड़कर भाग निकला।

मोबाइल नंबर के आधार पर हो रही तलाश
महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी युवक ने उसे अपना नाम नहीं बताया। उसने यह बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजमेंट का काम करता है। पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश कर रही है।

Source kakkajee

Leave A Reply

Your email address will not be published.