ननद सोहा अली खान के बुक लॉन्‍च मौके पर कुछ यूं नजर आई भाभी करीना कपूर

बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस एक्टिंग छोड़ राइटिंग की तरफ बढ़ गई हैं और ऐसा ही कुछ किया है पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान ने. सोहा अली खान हाल ही में मां बनी हैं और अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान ही उन्‍होंने अपनी किताब लिखने का काम पूरा किया.

40

सोहा अली खान की इस किताब का लॉन्‍च मंगलवार को मुंबई में हुआ. इस मौके पर सोहा का पूरा परिवार यानी उनकी भाभी करीना, भाई सैफ, मां शर्मिला टैगोर और पति कुणाल खेमू मौजूद थे. सोहा अली खान की किताब का टाइटल है ‘द पैरिल्‍स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस’. इस मौके पर परिवार का साथ और प्‍यार साफ नजर आ रहा था.

यह सोहा अली खान की पहली किताब है जिसे पेंगुविन इंडिया ने प्रकाशित किया है. यह किताब सोहा के लिखे गए निबंधों का एक संग्रह है जिसमें उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि एक प्रसिद्ध लोगों के परिवार में पैदा होने पर क्‍या परिस्थितियां पैदा होती हैं. इस किताब में पटौदी परिवार के कई पहले न प्रकाशित हुए फोटो भी देखने को मिलेंगे.
करीना कपूर खान यहां अपने पति सैफ के साथ पहुंची. सैफ जहां नवाबी अंदाज में सफेद कर्ता और जैकेट में दिखे तो वहीं करीना यहां रेड कलर के खूबसूरत रेड ड्रेस में नजर आईं.

इस मौके पर सैफ ने कहा कि अगर किताब लिखेंग तो वह कोई हॉरर कहानी या राजनीतिक व्‍यंग लिखने पसंद करेंगे. करीना को सेलेब्रिटी स्‍टालिस्‍अ तान्‍या घावरी ने तैयार किया. करीना ने यहां सोहा की जमकर तारीफ की और उन्‍हें पटौदी खानदान की सबसे मजबूत कड़ी भी कहा.

बता दें कि करीना पिछले साल मां बनी थी और मां बनने के बाद से ही वह जमकर अपनी फिटनेस पर ध्‍यान दे रही थीं. अपनी एक्‍सरसारज के चलते वह एक बार फिर अपने पुराने शेप में वापिस आ गई हैं और जल्‍द ही फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं. करीना कपूर फिर से फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी करने वाली हैं. इस फिल्‍म में वह सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘कालाकांडी’ में नजर आएंगे. यह फिल्‍म एक ब्‍लैक कॉमेडी है, जिसमें सैफ का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. इस साल सैफ अली खान 2 फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं और दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर ठंडी रही हैं. साल की शुरुआत में वह कंगना रनोट और शाहिद कपूर के साथ फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आए और उसके बाद वह फिल्‍म ‘शेफ’ में दिखे.

Source zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.