क्या टाइगर ज़िंदा है Box Office से कर पायेगी 350 करोड़ की वसूली

31

मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने चौथे सप्ताह में प्रवेश करने के साथ सोमवार को दो करोड़ 72 लाख का कलेक्शन किया लेकिन अब इस बात के सवाल उठाये जा रहे हैं कि 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ये फिल्म क्या 50 करोड़ और कमा सकती है।

जानकारों की माने तो ये इतना आसान नहीं है। टाइगर के लिए फिलहाल वक्त तो है लेकिन कलेक्शन की रफ़्तार उतनी नहीं है। बहरहाल, टाइगर ज़िंदा है ने 18वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 72 लाख रूपये का कलेक्शन किया और फिल्म की कमाई अब 311 करोड़ 88 लाख रूपये हो गई है। फिल्म का तीसरा वीकेंड जबरदस्त रहा है लेकिन अब आगे का क्या? दरअसल फिल्म टाइगर ज़िंदा है को लेकर पहले और दूसरे हफ़्ते को मिलकर 300 करोड़ रूपये के कलेक्शन का अनुमान था, उससे फिल्म ने दो दिन अतिरिक्त लिए। तीसरे सप्ताह में 25 से 29 करोड़ की कमाई होने, चौथे सप्ताह में 10 से 12 करोड़ और पांचवे सप्ताह में दो से चार करोड़ के कलेक्शन आने का अनुमान है। अगर ऐसा होता है तो फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 335 करोड़ से 340 करोड़ के बीच हो सकता है । लेकिन यहां एक बात गौर करने की भी है कि फिल्म की कमाई 311 करोड़ रूपये से ज़्यादा हो गई है और ऐसे में 39 करोड़ लाने के लिए सलमान खान को अभी करीब दो हफ़्ते का समय है क्योंकि इस बीच कोई ऐसी बड़ी फिल्म नहीं है, जो ज़्यादा दर्शकों को अपनी तरफ़ खींच सके।

कालाकांडी, 1921 और मुक्काबाज़ 12 जनवरी को रिलीज़ होंगी और फिर 25 जनवरी को पद्मावत और पैड मैन जैसी फिल्में आएंगी। हालांकि ये सर्वविदित है कि सलमान खान का अपना मार्केट है और उन्होंने तीसरी बार 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर इसे साबित भी कर दिया।

Source Jagran

Leave A Reply

Your email address will not be published.