आजमाइए यह कैप्सूल, सात दिनों में कर देगा गोरा

32

नई दिल्ली: आजकल हर स्त्री चाहती है कि वह भीड़ में सबसे अच्छी दिखे उसके लिए लाख जतन भी करती हैं, कुछ महिलाएं तो सफल हो जाती है लेकिन कुछ लाखों खर्च करने के बाद भी हाथ मलती रहती हैं। गोरा निखार पाने के लिए हर महिलाएं महंगे कॉस्मेटिक्स, फेसवॉश, स्किन केयर की चीजें, पार्लर जाकर फेशियल-क्लीनिंग कराना, आदि प्रयोग करती हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा प्रयोग बताएंगे जिसे यदि आप पूरा एक सप्ताह करेंगे तो आने वाले कई महीनों तक आपका निखार बरकरार रहेगा। यह प्रयोग केप्सूल के प्रयोग से होगा। डरिये नहीं, यह केप्सूल पूरी तरह से सेफ है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। यह विटामिन-ई का केप्सूल है जो आपको मार्केट में किसी भी मेडिकल स्टोर से मिल जाएगा।

इस प्रयोग को करने के लिए थोड़ा-सा नारियल का तेल लें और उसमें विटामिन-ई का यह केप्सूल काटकर उसके अंदर का तेल इसमें मिला दें। वैसे आप बाजार से सीधा विटामिन-ई का तेल भी खरीद सकते हैं, लेकिन तेल अन मिले तो यह केप्सूल तो बेस्ट है ही।

नारियल तेल और केप्सूल के तेल को मिलाकर रात सोने से पहले चेहरे और अन्य अंगों पर लगाएं जिन्हें आप गोरा करना चाहते हैं। कम से कम 15 मिनट तक मसाज करें और फिर सो जाएं।

ध्यान रखें कि यह प्रयोग सोने से पहले ही करना है। ऐसा करने से यह तेल रातभर आपकी स्किन पर काम करेगा, अपना समय लेकर रोमछिद्रों में जाएगा और रात के समय स्किन प्रदूषण के संपर्क में भी नहीं आती है तो यह तेल आसानी से अपना काम कर सकता है।

Source M.dailyhunt

Leave A Reply

Your email address will not be published.