गूगल ऐप की मदद से पकड़े गए दो लुटेरे

26

नई दिल्ली मयूर विहार इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने युवकों को पिस्टल दिखाकर मोबाइल लूट लिया। हालांकि, गूगल की मदद से पीड़ित युवकों ने बदमाशों को त्रिलोकपुरी में ढूंढ निकाला। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। बदमाशों ने पुलिस को देखकर पिस्टल निकाल ली। हालांकि, पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दोनों बदमाशों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान मो. इंतजार व बिलाल के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से लूटा गया मोबाइल फोन, एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक तरुण परिवार के साथ खजूरी खास इलाके में रहता है। वह नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। सोमवार रात करीब 9.00 बजे वह अपने दोस्त देवांश के साथ बाइक से घर लौट रहा था। तरुण ने अपने मोबाइल का गूगल मैप ऑन किया हुआ था। इसी दौरान वसुंधरा रोड पर पल्सर सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर तरुण से उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। इधर तरुण ने अपने दफ्तर कॉल की और अपने दोस्त से फाइंड माई डिवाइस ऐप के जरिये अपने मोबाइल की लोकेशन पूछी। लोकेशन त्रिलोकपुरी 14 ब्लॉक की मिली।

दोनों फौरन वहां पहुंचे तो लोकेशन 16 ब्लॉक की आने लगी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों बदमाश चौक पर खड़े मिल गए। पुलिस को देखकर बदमाशों ने पिस्टल निकाली। लेकिन उससे पहले पुलिस ने हवाई फायरिंग कर इंतजार और बिलाल को काबू कर लिया। उनके पास से लूटा गया मोबाइल व पिस्टल बरामद हुई। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Source Amarujala

Leave A Reply

Your email address will not be published.